National

छुट्टी पर घर आया सेना का जवान कुलगाम से लापता, कार में मिले चप्पल और खून के निशान

जम्मू। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एक भारतीय सेना का जवान गायब हो गया है। अधिकारियों के मुताबिक, वानी अपनी कार चलाकर घर के लिए सामान लेने चौलगाम गए थे। देर शाम तक जब वे नहीं लौटे तो परिवार वालों ने आस-पास के गांवों में उनकी तलाश शुरू कर दी.तलाशी के दौरान पारनहाल के पास जावेद अहमद वानी की कार मिल गई। परिजनों ने पाया कि कार लॉक नहीं थी.कार के अंदर जावेद अहमद वानी की चप्पल और खून के निशान भी मिले थे, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

इस बाबत सेना ने बड़े स्तर पर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। सेना और पुलिस दोनों ही लापता हुए जवान का पता लगाने में जुट चुकी है। बता दें कि परिजनों ने दावा किया है कि शनिवार की शाम से ही सेना का जवान जावेद अहमद वानी लापता है। परिजनों को वो कार भी मिली है जिससे वो घर गए थे। सेना के जवान की आयु 25 साल है जो कि लेह में तैनात थे।

शनिवार की रात 8 बजे से जावेद अहमद लापता हैं। उनकी कार को पारनहाल से बरामद किया गया है। बता दें कि वानी कुलगाम के अचथल क्षेत्र के रहने वाले हैं। पीटीआई द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक अपहरण की सूचना मिलते ही भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन और घेराबंदी अभियान शुरू कर दिया है। पीटीआई को अधिकारियों ने बताया कि वानी अपनी कार से घर के लिए सामान लेने के लिए चौलगाम गए हुए थे। देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटे तो परिजनों ने आसपास को गांवों में खोजबीन की।

खोजबीन के दौरान वानी की कार पारनहाल के पास मिली। परिजनों का कहना है कि जब उन्होंने चेक किया तो कार को लॉक नहीं पाया। वहीं कार के अंदर वानी की चप्पल और खून के निशान भी मिले थे। इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद जब पता चला कि सेना का जवान गायब है तो भारतीय सेना ने भी इस मामले में दखल दिया और जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर भारतीय सेना ने बड़े स्तर पर खोजबीन व घेराबंदी अभियान शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH