Sports

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 में टीम इंडिया को 2 विकेट से हराया, बल्लेबाजों से निराश दिखाई दिए हार्दिक

जॉर्जटाउन (गुयाना)। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को मात दे दी है।जीत के साथी ही वेस्टइंडीज की टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। वेस्टइंडीज की टीम के लिए ये सीरीज काफी शानदार बीत रही है।

वहीँ, सीरीज में लगातार दूसरी हार के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश दिखाई दिए। वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दूसरे टी20 मैच में भी भारतीय टीम की बैटिंग फ्लॉप रही। भारतीय गेंदबाजों ने काफी हद तक मैच पर काबू पा लिया था लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए और वेस्टइंडीज ने 2 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

टीम की फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआत से ही टीम को मैच में बनाए रखा। खासतौर पर 16वें और 17वें ओवर में दो रन देकर भारत ने चार विकेट लेकर मेजबान टीम को बैकफुटपर धकेल दिया, लेकिन एक छोटा टोटल डिफेंड कर रही भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा, “अगर मैं सच कहूं तो हमारी बल्लेबाजी में कमी रही, हम अच्छी बैटिंग कर सकते थे। 160-170 अच्छा टोटल होता।” बात अगर स्कोर की करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया तिलक वर्मा के अर्धशतक की मदद से 152 रन बना पाई। जवाब में मेजबान टीम ने 18.5 ओवर में 8 विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH