Uttar Pradesh

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन पर खड़ी युवती को अश्लील इशारे कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर खड़ी एक युवती को अश्लील इशारे कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम शिवम शर्मा है। वो फार्मास्युटिकल कंपनी के मार्केटिंग विभाग में काम करता है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने युवती के बयान का हवाला देते हुए बताया कि वह सोमवार को तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन से मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन आ रही थी।

अधिकारी ने बताया कि युवती मंडी हाउस पर उतरी और प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर अपने दोस्त का इंतजार करने लगी। उन्होंने बताया कि प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर मौजूद आरोपी ने उसे अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए। वह आपत्तिजनक हरकत करने लग गया। अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता डर गई और उसने स्टेशन पर मौजूद सीआईएसएफ कर्मचारी से संपर्क किया। अधिकारी के मुताबिक, जब तक सीआईएसएफ कर्मचारी मौके पर पहुंचते आरोपी मेट्रो में सवार होकर वहां से भाग गया।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने ट्विटर पर घटना के बारे में पोस्ट किया, जिसके बाद पुलिस ने उससे संपर्क किया और मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान पीड़िता ने आरोपी की पहचान कर ली। पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) जी. राम गोपाल नाइक ने बताया कि आरोपी की तस्वीरें बना ली गईं। जांच में यह पाया गया कि आरोपी नंगली मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन से उतरा था। उन्होंने बताया कि बाद में पता चला कि आरोपी बेगमपुर के राजीव नगर में रहता है, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH