City NewsUttar Pradesh

यूपी: बिजनौर से 6 वाहन चोर गिरफ्तार, 5 मोटरसाइकिल बरामद

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने एक बड़े बाइक चोर गैंग का पर्दाफ़ाश किया है। पुलिस ने यहां के चांदपुर थाना क्षेत्र से एक नाबालिग समेत 6 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इन वाहन चोरों के कब्जे से पुलिस ने 5 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। यह सभी बड़े ही शातिर किस्म के वाहन चोर हैं, जो मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद बाइक के पार्ट को अलग-अलग कर उन्हें कम दामों में बेच दिया करते थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान गौरव, सुरजीत, विकास, चन्दा, सुहैल और एक नाबालिग के रूप में हुई है। ये आरोपी मास्टर चाबी की मदद से बिजनौर और मेरठ में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। एसएचओ ने बताया कि बीट पुलिसिंग तथा लोकल इंटेलीजेंस से गोपनीय जानकारी मिली थी कि नाबालिग समेत पांच शख्स बाइक चोरी कर बाइक के पार्ट को अलग-अलग कर उन्हें कम दाम में बेच रहे हैं।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरव, सुरजीत, विकास, चन्दा, सुहैल और नाबालिग को गिरफ्तार किया और आरोपियों कब्जे से चोरी की पांच बाईक जब्त की। विकास ने पुलिस को बताया कि वह अपने सहयोगी गौरव, सुरजीत,चन्दा, सुहैल और नाबालिग के माध्यम से आसपास के क्षेत्रों और अन्य जिलों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH