EntertainmentNational

सीमा हैदर ने चंद्रयान की सफलता के लिए रखा व्रत, बोलीं- पीएम मोदी देश के लिए बहुत मेहनत कर रहे

नई दिल्ली। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने चंद्रयान 3 की सफलता के लिए व्रत रखा है। सीमा हैदर ने कहा है कि जब तक चंद्रयान, चांद पर लैंड नहीं हो जाता तब तक वो अन्न का एक भी दाना नहीं खाएंगी। सीमा हैदर ने कहा कि पीएम मोदी देश के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में चंद्रयान का सफल होना बहुत जरुरी है।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सीमा हैदर को कहते सुना जा सकता है कि ‘मेरा स्वास्थ्य तो ठीक नहीं है, लेकिन फिर भी में व्रत ले रही हूं। भारत का चंद्रयान 3 आज शाम चंद्रमा पर उतरेगा। इससे हमारे देश का काफी नाम होगा. इसलिए में तब तक व्रत रखूंगी, जब तक चंद्रयान 3 सफलतापूर्वक चांद पर नहीं उतर जाएगा।

सीमा हैदर ने प्रार्थना करते हुए कहा कि ‘श्री राधे कृष्ण पर मेरा बहुत विश्वास है। हे प्रभु, हे भगवान, हे प्रभु श्रीराम, हे सभी देवी देवता, हमारे देश भारत का चंद्रयान-3 सफलतापूर्वक चांद पर उतर जाए। इसके साथ ही सीमा हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहा कि इस मिशन के सफल होने के लिए हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री जी बहुत मेहनत कर रहे हैं जिससे हमारे देश का नाम ऊंचा होगा और दुनिया में दबदबा बनेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH