Top NewsUttar Pradesh

यूपी में असलहा लहराने वाले माफिया, आज व्हील चेयर पर अपनी जान की भीख मांग रहे है: सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घोसी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। जनसभा में उमड़ी भीड़ से पूछा कि सपा के सरकार में गुंडागर्दी को भूल गए क्या। प्रधानमंत्री आवास की चर्चा करते हुए किया पहले की सरकारों में गरीबों को आवास, शौचालय और बिजली की सुविधा क्यों नहीं मिलती थी। समाजवादी पार्टी ने चार बार सरकार बनाई लेकिन काम क्या किया। पूछने पर वो कुछ नहीं बताएंगे। उनके पास कोई शब्द नहीं है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि मऊ में हुए साल 2005 के दंगों के वक्त मैं गोरखपुर से सांसद था, तब दंगाबाजों के खिलाफ लड़ने के लिए मैं ही गोरखपुर से चला था। सीएम ने कहा कि प्रदेश में 2017 में भाजपा सरकार बनने के बाद असलहा लहराने वाले माफिया, आज व्हील चेयर पर अपनी जान की भीख मांगते हुए दिखाई देते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि घोसी का उपचुनाव महत्वपूर्ण है, इसका महत्व वही समझ पाएंगे जिन्होंने 2005 में हुए मऊ के दंगों को नजदीक से महसूस किया होगा। तत्कालीन सपा सरकार में दंगाई खुलेआम असलहे लहराते हुए निर्दोषों की हत्या कर रहे थे। उस वक्त न तो केंद्र की कांग्रेस सरकार कुछ बोली न ही राज्य की सपा सरकार कुछ कर पाई थी। पूरी दुनिया आज केवल एक ही नेता की ओर देखती है. दुनिया के किसी भी कोने में संकट आने पर लोग आज केवल प्रधानमंत्री मोदी की तरफ आशा भरी निगाहों से देखते हैं. पीएम मोदी की पहल पर ही हर समस्या का समाधान निकलता है।

इसके अलावा घोसी में जनसभा में यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा साल 2014 से पहले मनमोहन सरकार और प्रदेश में 6 वर्ष पूर्व अखिलेश सरकार में भ्रष्टाचार, अराजकता एवं गुंडागर्दी ही व्याप्त रहती थी। सपा सरकार में गरीब की जमीन पर कब्जा करना आम बात होती थी। सपा सरकार आतंकियों तक के समर्थन में खड़ी रही थी। विगत 6 सालो में बीजेपी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के जन-जन के विकास के लिए कार्य किए हैं. बीजेपी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH