National

घमंडिया गठबंधन सनातन धर्म को खत्म करना चाह रहा है, लेकिन सनातन धर्म ना खत्म हुआ है और ना आगे खत्म होगा: अमित शाह

जयपुर। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए’ वाली टिप्पणी पर गृह मंत्री अमित शाह ने तगड़ा हमला बोला है। बेणेश्वर धाम में सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि दो दिन से देश की संस्कृति पर हमला किया जा रहा है। सत्ता के लिए सनातन पर हमला किया जा रहा है। यह घमंडिया गठबंधन सनातन को बदनाम कर रहा, सनातन धर्म को खत्म करना चाह रहा है, लेकिन सनातन धर्म ना खत्म हुआ है और ना आगे खत्म होगा। वोट बैंक और तुष्टिकरण के लिए सनातन धर्म को खत्म करने की साजिश है। घमंडिया गठबंधन किस स्तर तक गिर सकता है।

शाह ने कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर का काम रोक कर रखा। कांग्रेस ने राजस्थान को क्या दिया हिसाब दें। गहलोत सरकार केंद्र सरकार का पैसा खा रही है. राजस्थान में 100 पुराने मंदिर को तोड़ा गया।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा ने हिंदू सगंठनों की तुलना लश्कर से की है। अब समय आ गया है इन्हें जवाब देने का। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लॉन्चिंग हर बार फेल हुई है। किसानों के बैंक अकाउंट में सीधे पैसे भेजे गए। मनमोहन सिंह कहते थे कि बजट पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, लेकिन हमारी सरकार कहती है बजट पर पहला अधिकार गरीबों का है. पूरे राजस्थान में परिवर्तन का संकल्प लिया है।

बता दें कि राजस्थान के दक्षिणांचल स्थित आदिवासी इलाके की 28 विधानसभा सीट में से 16 सीट आदिवासी बाहुल्य है. जिसमें डूंगरपुर जिले की 4, बांसवाड़ा जिले की 5, प्रतापगढ़ की 2 और उदयपुर जिले की 5 सीट शामिल है. राजस्थान का राजनीतिक इतिहास रहा है कि जो इन क्षेत्रों में बढ़त ले लेता है. वह राज्य में सत्ता पर काबिज होता है. ऐसे में हर चुनाव के दौरान आदिवासियों की आस्था का केंद्र बेणेश्वर धाम राजनीति का केंद्र बन जाता है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH