Entertainment

‘जवान’ की रिलीज से पहले तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे शाहरुख, बेटी सुहाना भी थीं मौजूद

मुंबई। अभी हाल ही में बॉलीवुड के किंग शारुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ की कामयाबी की दुआ मांगने वैष्णों देवी में माता के दरबार गए थे। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। अब शारुख फिल्म की रिलीज से पहले दर्शन के लिए तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे। उनके साथ बेटी सुहाना खान भी नजर आईं। साथ ही नयनतारा भी मौजूद थीं।

बता दें कि इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां शाहरुख खान दर्शन करने के बाद अपने फैंस को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस दौरान सफेद साउथ इंडियन अटायर जैसा कुछ पहन रखा था। वहीं बेटी सुहाना और नयनतारा ने भी व्हाइट सूट पहन रखा था। अब वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल शाहरुख खान की फिल्म जवान का हाल ही में एक ट्रेलर आया था। ये फिल्म अब सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान, भगवान का आशीर्वाद लेने तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे।

व्हाइट ड्रेस में नजर आए शाहरुख खान भारी भीड़ के बीच अपने फैंस को ग्रीट करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक-एक कर सबकी तरफ हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH