International

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें पुलिस ने भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप रावलपिंडी में उनके आवास से गिरफ्तार किया। गिरफ़्तारी के दौरान पुलिस के जवान सादे कपड़ों में थे।

पाकिस्‍तान के अखबार द एक्सप्रेस ट्रिब्‍यून की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व आंतरिक मंत्री के साथ उनके दो भतीजों को भी गिरफ्तार किया गया है, उन्हें अज्ञात स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया है। वकील सरदार अब्दुल रजाक ने बताया कि राशिद को सादे कपड़ों में आए लोगों ने पिंडी हाउसिंग सोसाइटी स्थित उनके आवास से हिरासत में ले लिया। साथ ही राशिद के दो भतीजों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.वकील सरदार अब्दुल रजाक के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग (AML) के प्रमुख शेख राशिद के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है। इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने भी राशिद की गिरफ्तारी की निंदा की है।

बता दें कि शेख राशिद अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तानी नेताओं में से एक हैं। इससे पहले जब शेख रशीद पाकिस्तान के रेल मंत्री हुआ करते थे उन्होंने भारत के खिलाफ परमाणु बम का इस्तेमाल करने की धमकी दी थी। शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं जिसकी पहुंच असम तक है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH