Entertainment

शाहरुख के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस की कार का हुआ एक्सीडेंट, दो लोगों की मौत

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश की एक्ट्रेस गायत्री जोशी का इटली में एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। हालांकि एक्ट्रेस और उनके पति इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।

यह हादसा इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुआ है। एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की लेम्बोर्गिनी ने फरारी को टक्कर मारी, जिसके बाद यह हादसा हुआ। बता दें कि इस हादसे में मरने वाले स्विजरलैंड के कपल थे।

हादसे की बात करें तो टक्कर तब हुई जब लेम्बोर्गिनी और फेरारी सहित कई लग्जरी कारें एक ही समय में आगे चल रही कैंपर वैन से आगे निकलने का प्रयास कर रहे थे, जिसके कारण फेरारी ट्रक और लेम्बोर्गिनी से टकरा गई थी। गाड़ियों के टकराव के कारण यह कैंपर वैन अचानक से पलट गया और इसके बाद टकराई हुई गाड़ियों में आग भी लग गई, जिसके परिणाम स्वरूप 2 लोगों की जान चली गई।

हादसे मे मृत बुजुर्ग दंपत्ति की पहचान स्विट्जरलैंड की 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली के रूप में हुई है। बता दें कि इनके आगे और पीछे और भी कई लक्ज़री गाड़ियां चल रही थी। वहीं गायत्री और उनके पति को भी हादसे के दौरान चोट लगी है, लेकिन वे दोनों अभी सुरक्षित हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH