Regional

शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार, शांति भंग में हुई कार्रवाई

कोटा। बिहार के पूर्व बाहुलबली सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को पुलिस ने राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया है। ओसामा शहाब पर सिवान में दो और मोतिहारी में एक केस दर्ज है। ओसामा शहाब को कोटा ग्रामीण की रामगंजमंडी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शांति भंग करने के आरोप में ओसामा को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ओसामा अपने दो साथियों के साथ बिना नंबर की गाड़ी से जा रहा था। शांति भंग की धारा 151 में उसे गिरफ्तार किया गया है।

रामगंजमंडी सीआई मनोज कुमार बेरवाल ने बताया कि कोटा से झालावड़ की तरफ एक बिना नंबर की गाड़ी जा रही थी। चुनाव के मद्देनजर उंडवा में नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान कार को रोका गया, जिसमें तीन लोग सवार थे। तीनों युवक संदिग्ध लगे। ऐसे में उन्हें थाने लाकर पूछताछ की गई। पुलिस से पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो बिहार से गोवा जा रहे थे। हालांकि तीनों संदिग्ध लगे इस कारण उन्हें शांति भंग करने की धाराओं में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों में बाहुबल सांसद रहे शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब भी शामिल है।

बता दें कि इससे पहले ओसामा के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगने का मामला भी सामने आया था। इस पर ओसामा का कहना था कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर उसका ऐसा कोई अकाउंट नहीं है। उसने लोगों से अपील की थी कि इस तरह के फर्जी मैसेज से बचें क्योंकि वो सीवान जिले से बाहर है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH