City NewsUttar Pradesh

हापुड़ में मुस्लिम युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या, बाइक टकराने पर शुरू हुआ था विवाद

हापुड। यूपी के हापुड के एक गांव में भीड़ ने एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में चार युवकों को हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित इरशाद मोहम्मद की मोटरसाइकिल ने मंगलवार देर रात लुहारी गांव में दशहरा समारोह में भाग ले रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी थी।

मामूली दुर्घटना के चलते कहासुनी शुरू हो गयी, जो जल्द ही हिंसक हो गयी और लोगों के एक समूह ने इरशाद मोहम्मद को पीटना शुरू कर दिया। उस पर पत्थर से वार किया गया। पुलिस ने बताया कि उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।जैसे ही मोहम्मद की मौत की खबर गांव में पहुंची, उसके परिवार के सदस्य और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

दोनों गुटों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची बहादुरगढ़ पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा, “हमने इरशाद को पीटने वाले पांच लोगों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि इस घटना से और अधिक परेशानी न हो, लुहारी गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है।”

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH