National

केजरीवाल को ईडी का समन मिलने पर भड़की ‘आप’, सौरभ भारद्वाज बोले- अगर वो गिरफ्तार हुए तो

नई दिल्ली। केजरीवाल को ईडी द्वारा समन मिलने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं। ईडी ने केजरीवाल को 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

इसे लेकर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि कल से ये खबर बीजेपी वाले खुद चीख चीखकर बता रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे। उन्होंने कहा कि आप पार्टी पर सबसे ज्यादा हमले केंद्र की सरकार ने किया है और उसपर दर्जनों मुकदमे दर्ज किए गए हैं। जब-जब हमले हुए हैं तब तब आप जीती है। आज फिर कहा जा रहा है कि आप को खत्म किया जाएगा, लेकिन मैं बताना चाहता हूं की आप और मजबूत होकर निकली है और निकलेगी। उन्होंने कहा कि ये आम चीजें हो गईं हैं। हम जांच में हमेशा सहयोग करते रहे हैं। अगर केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो जेल से सरकार चलेगी।

वहीं कुछ नेताओं के फोन पर हैकिंग अलर्ट की चेतावनी मिलने की खबरों पर उन्होंने कहा कि ये आरोप केंद्र सरकार पर पहले भी लगा था। मैलवेयर सरकार ने खरीदा है, जिससे जासूसी करा रही है। ये केंद्र सरकार करा सकती है। आईफोन की सिक्योरिटी सबसे ऊपर है। ऐसे में उनकी सरकार ने जब सिक्योरिटी मांगा था तो माना कर दिया था। ये मेसेज आना बड़ी बात है। इसपर सरकार गिर जाती है । पेगासस को लेकर पहले ही आरोप लग चुका है। साफ है कि केंद्र सरकार को डर लग रहा है कि वो अब वापस नहीं होंगे या फिर सब का टैप कर के गलत इस्तेमाल करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH