NationalTop News

ED के सामने पेश नहीं होंगे CM अरविंद केजरीवाल, आज MP के सिंगरौली में करेंगे रोड शो

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी घोटाले में पूछताछ के लिए ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज गुरुवार को बुलाया है। इसे लेकर उन्हें 30 अक्टूबर को समन भेजा गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगे।

अरविंद केजरीवाल ने दिया ED को जवाब

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पेशी से पहले ईडी को जवाब दिया है। उन्होंने भेजा गया समन अवैध और राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा, “नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया है। नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया है कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जाने में असमर्थ रहूं। ईडी को तुरंत नोटिस वापस लेना चाहिए।”

आज MP में रोड शो करेंगे केजरीवाल और भगवंत मान

मप्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर के सिंगरौली में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का रोड शो करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल थोड़ी देर में अपने घर से मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे। पुलिस उनकी हर मूवमेंट पर नजर रख रही है।

गौरतलब है कि आबकारी घोटाले के आरोप में आप के दो बड़े नेता मनीष सिसोदिया व संजय सिंह जेल में हैं। इसी मामले में 16 अप्रैल को सीबीआई ने केजरीवाल को अपने मुख्यालय में बुलाकर 56 प्रश्न पूछे थे।

जांच एजेंसी के केस को मिलेगी मजबूती

जांच एजेंसी के समन पर न जाने से केस को मजबूती मिलेगी। इससे एक तरह का इंटेंशन प्रूव होता है जिसका लाभ जांच एजेंसी को मिलता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH