Entertainment

जन्मदिन पर शाहरुख के फैंस को मिला खास तोहफा , राजकुमार हिरानी ने रिलीज किया ‘डंकी’ का पहला वीडियो

मुंबई। ‘जवान’ के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ के साथ बड़े पर्दे पर अपने फैंस का मनोरंजन करने लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दर्शक राजकुमार हिरानी और किंग खान की जोड़ी पर पर्दे पर धमाल मचाते देखने के लिए बेकरार हैं और इस फिल्म के फर्स्ट लुक का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म के बज को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि यह भी टिकट खिड़की पर धमाल मचाने वाली है। फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए ‘डंकी’ के मेकर्स ने आज शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके फैंस को खास तोहफा दिया है। यह तोहफा और कुछ नहीं बल्कि ‘डंकी’ का फर्स्ट ड्रॉप वीडियो है, जिसके जरिए मेकर्स ने फैंस को फिल्म की झलक दिखाई है।

शाहरुख के फैंस को मिला खास तोहफा

जिस दिन से शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म ‘डंकी’ का एलान किया है उसी दिन से यह फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म की कहानी से लेकर इससे अभिनेता के लुक तक को देखने के लिए शाहरुख खान के सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान जल्द ही ‘डंकी’ की झलक फैंस को दिखाएंगे और ऐसा ही हुआ। जहां शाहरुख खान के जन्मदिन को उनके सभी फैंस स्पेशल बनाने में लगे हैं, वहीं ‘डंकी’ के मेकर्स ने प्रशंसकों को ही सरप्राइज देकर इसे ग्रैंड बना दिया है।

सामने आई ‘डंकी’ की कहानी और किरदार

‘डंकी’ के ड्रॉप वन में फैंस को फिल्म की कहानी और इसके किरदारों से मिलावाया गया है। वीडियो की शुरुआत रेत के मौदान में भागते भारतीय एक ग्रुप से होती, जिस पर पीछे से गोली चलाई जाती है। फिर एक मां को अपने बेटे को डांटके हुए दिखाया जाता है, जो उसे उसकी दादी की कसम खिलवाती है कि वह कभी भी फिर से लंदन जाने का सपना नहीं देखेगा। लेकिन वह ऐसा करता है और उसकी दादी का निधन हो जाता है।

इसके बाद वीडियो में शाहरुख खान (हार्डी), तापसी पन्नू (मनु), बोमन ईरानी (गुलाटी), विक्की (सुखी) के किरदारों का परिचय कराया जाता है, जो सभी लंदन जाने का सपना देखते हैं। हार्डी को कहते सुना जाता है कि ये चारों उनका परिवार हैं, जो लंदना जाना चाहता है और वह मनु से प्यार करते हैं।

इमिग्रेशन पर आधारित होगी फिल्म

फिल्म का फर्स्ट वीडियो देखकर साफ हो गया है कि राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ इललीगल इमिग्रेशन पर आधारित होने वाली है। कैसे हार्डी (शाहरुख खान) और उनके सभी दोस्त लंदन जाने के चक्कर में फंस जाते हैं यह कहानी का मूल होने वाला है।

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल जैसे कलाकार हैं। वीडियो के आखिर में मेकर्स ने फिल्म से इसका ड्रॉप 2 जल्द ही रिलीज करने का वादा किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH