Sports

वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, कहा- इसे पचा पाना मुश्किल

मुंबई। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। हार्दिक ने टूर्नामेंट के बीच में बाहर होने पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि इसे मेरे लिए पचा पाना काफी मुश्किल है।

हार्दिक पांड्या ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “इस फैक्ट को पचाना काफी कठिन है कि मैं वर्ल्ड कप के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाऊंगा। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर मैच की हर गेंद पर उनको चियर करूंगा। सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है। ये टीम काफी खास है और मुझे विश्वास है कि हम सभी की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरेंगे।

टीम इंडिया हार्दिक के बाहर होने के बाद पिछले तीन मैचों में 5 प्रमुख गेंदबाज और 6 बल्लेबाज के साथ मैदान पर उतरी है और अभी तक उनकी कमी बिल्कुल भी महसूस नहीं हुई है। हार्दिक के बाहर होने के बाद से टीम में मोहम्मद शमी को पांचवें गेंदबाज के तौर पर शामिल किया जिन्होंने अब तक कमाल की गेंदबाजी करते हुए 2 बार मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को अपना अगला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेलना है। टीम इंडिया ने अपने पिछले मैच में श्रीलंका के खिलाफ 302 रनों की बड़ी जीत हासिल करने के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह को पहले ही पक्का कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH