Sports

हार्दिक पांड्या के वर्ल्ड कप से बाहर होने पर आया राहुल द्रविड़ का रिएक्शन, कही ये बात

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप के अपने आठवें मुकाबले में आज भारत दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा। कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुकाबले से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। इस बीच उन्होंने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बाहर होने पर भी अपना रिएक्शन दिया।

बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच के दौरान पैर में लगी चोट के चलते पिछले कुछ मुकाबलों से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब आधिकारिक तौर से इस विश्व कप से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से एक दिन पहले ये जानकारी दी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि ये सच है कि हमारे पास गेंदबाजी में छठा विकल्प नहीं है, लेकिन एक खिलाड़ी है जो 2-3 ओवर डाल सकता है।

राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को बतौर छठा बॉलिंग ऑप्शन बता रहे हैं। उन्होंने कहा, ”हार्दिक के बाहर होने के कारण प्लेइंग इलेवन में गेंदबाजी का छठा विकल्प नहीं है, लेकिन हमारे पास विराट कोहली के रूप में एक इन स्विंग करने वाला बॉलर है जो आसानी से 2-3 ओवर डाल सकता है। वो पिछले मैच में भी गेंदबाजी करने के बेहद करीब थे और फैंस ऐसा देखने के लिए प्रेरित भी कर रहे थे।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH