City NewsRegional

महाराष्ट्र: क्रिकेट मैच में हुए विवाद के बाद युवक ने दोस्त को बल्ले से पीट-पीटकर मार डाला

भंडारा। महाराष्ट्र के भंडारा में क्रिकेट मैच को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने अपने दोस्त की बैट से पीट पीटकर हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार, रविवार को अडयाल गांव के एक मैदान में दो टीमें मैच खेल रही थीं। कथित तौर पर 21 वर्षीय करण आर. बिलावने ने अपने दोस्त 24 वर्षीय निवृत्तिनाथ जी. कावले को बल्ले से इतना पीटा की उसकी जान चली गई।

बिलावने की टीम कावले की टीम से तीन मैच जीत चुकी थी और उसने चौथा मैच खेलने से इनकार कर दिया था। कावले ने चौथा मैच खेलने पर जोर दिया और इस बात को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। बिलावने ने कहा कि चूंकि उसकी टीम पहले ही तीन बार जीत चुकी है, इसलिए वे एक और मैच नहीं खेलना चाहते।

दोनों के बीच मौखिक विवाद जारी रहा। इसी बीच बिलावने ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर, अपना बल्ला उठाया और कावले को सिर, गर्दन और दूसरे अंगों पर बेरहमी से मारा। कावले वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। उसका काफी खून बह रहा था।

कुछ स्थानीय लोगों ने अडयाल पुलिस को फोन किया, जिसने घटनास्थल पर एक दल भेजा, लेकिन कावले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। इस घटना से गांव में लोगों के बीच भारी तनाव पैदा हो गया। वहीं मौजूद बिलावने को गिरफ्तार कर लिया गया। कावले के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH