National

सनातन का श्राप कांग्रेस को ले डूबा: आचार्य प्रमोद कृष्णम

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ के रुझानों में बीजेपी आगे निकलती दिख रही है और तेलंगाना केसीआर पिछड़ती दिख रही है. यहां कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना है. कांग्रेस की हार को लेकर कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने टिप्पणी करते हुए कहा कि सनातन का श्राप कांग्रेस को ले डूबा. बता दें कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस का शासन था और इन राज्यों में कांग्रेस पिछड़ रही है.

कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि सनातन का विरोध देश में किसी को स्वीकार नहीं है. कांग्रेस यदि सनातन का विरोध करती रहेगी तो वह हारती रहेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म का लगातार विरोध कर रही है. वह हिंदू धर्म के खिलाफ चुनावी मैदान में है. जातीय राजनीति को मुद्दा बनाया जा रहा है, जो देश के लोगों को स्वीकार नहीं है.

आचार्य प्रमोद ने कहा कि कांग्रेस यदि चुनाव जीतना चाहती है, तो उसे महात्मा गांधी के रास्ते पर चलना होगा, लेकिन कांग्रेस काल मार्क्स के मार्ग पर चल रही है. इस परंपरा को बदलना होगा. महात्मा गांधी की बैठक की शुरुआत रघुपति राघव राजा राम के भजन से होती थी, लेकिन कुछ नेता सनातन का विरोध कर रहे हैं.

उन्होंने कहा किकांग्रेस यदि ऐसे नेताओं को पार्टी से नहीं निकाला, तो कांग्रेस की हालत एआईएमआईएम जैसी हो जाएगी. कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. सनातन का विरोध ने हमें ले डूबा है.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH