City NewsRegional

मध्य प्रदेश में पिल्ले से हैवानियत, पहले उठाकर पटका, फिर पैर से कुचलकर मार डाला

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ने कुत्ते के बच्चे के साथ क्रूरता करते हुए उसे मौत के घाट उतारा दिया। वीडियो में एक युवक दुकानों के बाहर फूटपाथ पर बैठा नजर आ रहा है। इतने में कुत्ते के दो पिल्ले पूँछ हिलाते हुए उसके पास इस आस में आते हैं वो इंसान उसे कुछ खाने के लिए देगा। लेकिन इनमें से एक पिल्ले को आरोपी उठाकर पटक देता है।

यहीं नहीं, दूसरे कुत्ते को वह जोर से लात मारने भी नजर आ रहा है। यह वीडियो किसी स्थानीय व्यक्ति ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए ट्वीट किया था. बाद में केंद्रीय मंत्री ने इस वीडियो डाउनलोड कर अपने हैंडल से ट्वीट किया और प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की।

जवाब में सीएम शिवराज ने कहा कि हम इस तरह के कृत्य की निंदा करते हैं और जिम्मेदार व्यक्ति को इसके परिणाम भुगतने होंगे ।सीएम शिवराज ने पोस्ट के जवाब में लिखा, वास्तव में यह भयावह घटना है। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि मामले में न्याय सुनिश्चित करने के लिए आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जा रही है। इसके थोड़ी ही देर बाद गुना पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया। इस बात की भी जानकारी सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH