International

अमेरिका के अटलांटा में बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत

नई दिल्ली। अमेरिका के अटलांटा शहर में शनिवार शाम अपराधियों ने कई लोगों के ऊपर जबरदस्त गोलीबारी करना शुरू कर दी। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। ‘डब्ल्यूएएनएफ-टीवी’ की खबर के अनुसार, अटलांटा पुलिस विभाग ने बताया कि अधिकारियों को शाम करीब छह बजकर 25 मिनट पर पीचट्री रोड एनई में गोलीबारी की सूचना मिली। इसके बाद तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची। मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया और चौथे व्यक्ति को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी घटना के बारे में और जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है।

अमेरिका की अटलांटा पुलिस हमलावरों के बारे में सूचना एकत्र करने में जुटी है। हमलावर कौन थे और कहां से आए थे, इस बारे में अभी तक पुलिस कोई सूचना नहीं जुटा पाई है। बताया जा रहा है कि हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। वैसे अमेरिका में गोलीबारी की यह कोई नई घटना नहीं है। वहां आए दिन इस तरह की वारदातें लगातार हो रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH