NationalRegionalTop News

मप्र के 19वें मुख्यमंत्री बने डॉ. मोहन यादव, राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा बने उप मुख्यमंत्री

भोपाल। डॉ. मोहन यादव ने भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में मप्र के 19वें मुख्यमंत्री के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

सबसे पहले मोहन यादव ने मध्य प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली। उसके बाद जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला ने भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

शपथग्रहण समारोह स्थल पर पहुंचे ये नेता

शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मौजूद रहे।

मोदी मोदी के नारों से गूंजा कार्यक्रम स्थल

राष्ट्रीय गान के बाद फिर लगे मोदी मोदी के नारे

मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव वीर राणा ने शपथ ग्रहण की कार्रवाई शुरू की

डॉ मोहन यादव ने मध्यप्रदेश के 19वें मुख्यमंत्री के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली

राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने सबसे पहले मुख्यमंत्री को शपथ दिलाई, जगदीश देवड़ा ने डिप्टी सीएम पद के लिए पद और गोपनीता की शपथ ली

पीएम नरेंद्र मोदी की नक्शेकदम पर चलेंगे हम: मोहन यादव

शपथ ग्रहण समारोह से पहले मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से देश का नेतृत्व कर रहे हैं, राज्य भी उनके नक्शेकदम पर चलेगा। मैं राजा विक्रमादित्य की भूमि से आता हूं और मैं राज्य की प्रगति और मध्य प्रदेश के करोड़ों नागरिकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। हम वही सुशासन देखेंगे जो राजा विक्रमादित्य के शासनकाल के दौरान मौजूद था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH