Sports

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले वापस भारत लौटे कोहली, ये है कारण

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली वापस भारत लौट आए हैं। कोहली से पहले मोहम्मद शमी पूरी तरह फिट नहीं होने के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। हाल ही में टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका गए कोहली को फैमिली मेडिकल इमरजेंसी के चलते भारत लौटना पड़ा है। क्रिकबज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है। हालांकि, उनके बारे में कोई ऑफिशियल अपडेट या कोई स्पष्ट जानकी सामने नहीं आई है। क्रिकबज की रिपोर्ट में बताया गया कि बीसीसीआई सूत्रों का कहना है वह 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए समय पर जोहान्सबर्ग वापस आ जाएंगे।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कोहली टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई से तीन दिन के अभ्यास मैच को छोड़ने की अनुमति लेने के बाद लगभग तीन दिन पहले मुंबई के लिए रवाना हुए। बता दें कि भारतीय खिलाड़ी वर्तमान में प्रिटोरिया में प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा हैं। कोहली के जल्द वापस लौटने की उम्मीद है।

26 साल के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को 19 दिसंबर को पोर्ट एलिजाबेथ में मेजबान टीम के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान उंगली में चोट लग गई थी. इसके चलते वह सीरीज के आखिरी वनडे में भी प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं रहे। BCCI ने ऋतुराज पर अपडेट देते हुए बताया था, ‘वह दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान अपनी उंगली पर लगी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में है। अब यह अपडेट सामने आया है कि दोनों टेस्ट मैचों से पहले उनके ठीक होने की कोई संभावना नहीं है। टीम प्रबंधन ने बीसीसीआई से सलाह लेने के बाद उन्हें तुरंत रिलीज करने का फैसला किया है। उनके शनिवार तक भारत पहुंचने की उम्मीद है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH