City NewsNationalRegional

पांच जवानों की शहादत के बाद एक्शन में सेना, आतंकियों के सफाए के लिए बनाया खास प्लान

राजौरी। जम्मू के पुंछ के डेरा गली के जंगल में टोपा पीर क्षेत्र से गुजर रहे जवानों के वाहनों पर आतंकियों के हमले में पांच जवानों के बलिदान व दो जवानों के घायल होने के बाद सेना एक्शन में है। इसी क्रम में आज सुरक्षा बलों द्वारा राजौरी सेक्टर के डेरा गली के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। सुरक्षा बलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए डेरा गली इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। सेना आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।

राजौरी और पुंछ में यह एक माह में दूसरा बड़ा आतंकी हमला है। हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद के संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने ली है। बलिदान जवानों के पार्थिव शरीर क्षत-विक्षत हालात में मिले हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आतंकियों के साथ उनकी हाथापाई भी हुई थी। जवानों के हथियार भी आतंकियों द्वारा लेजाने के संभावना है।

बता दें आतंकियों ने जवानों को ले जा रहे सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि 21 दिसंबर को दोपहर करीब 3 बजकर 45 मिनट पर सेना के दो वाहन सैनिकों को लेकर ऑपरेशनल साइट की ओर जा रहे थे, जिस पर आतंकवादी ने गोलीबारी की। सैनिकों ने तुरंत गोलीबारी का जवाब दिया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की। सेना के अधिकारियों ने कहा कि सैनिक कल शाम से इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ तलाशी अभियान चला रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH