National

संसद में युवाओं के घुसते ही बीजेपी सांसद वहां से भाग खड़े हुए : राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जंतर मंतर पर अपने संबोधन में बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सवाल पूछने पर सांसदों को निलंबित किया गया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब संसद में दो युवा अंदर घुसे और धुआं फैलाया तब बीजेपी के सांसद वहां से भाग गए।

राहुल गांधी ने संसद की सुरक्षा में चूक के मामले में केंद्र सरकार से कई सवाल पूछे। राहुल ने पूछा, संसद की सुरक्षा में चूक कैसे हुई, ये युवा संसद के अंदर कैसे आए? संसद के अंदर गैस स्प्रे कैसे लाए, अगर ये गैस स्प्रे ला सकते हैं तो संसद में कुछ भी ला सकते हैं। राहुल ने कहा, सवाल ये भी है कि इन युवाओं ने संसद में घुसपैठ क्यों की? उन्होंने कहा, उसकी वजह है बेरोजगारी। आज देश के युवा के रोजगार नहीं मिल पा रहा है। देश में भयंकर बेरोजगारी है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, हम सब विपक्ष के नेता और विपक्ष के कार्यकर्ता एक साथ खड़े हैं। ये लड़ाई नफरत और मोहब्बत के बीच की लड़ाई है। नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं। जितनी आप नफरत फैलाओगे… उतना INDIA गठबंधन मोहब्बत फैलाएगा.।

राहुल ने कहा, ”मैंने एक सर्वे करने वाले से कहा कि एक काम करो कि एक सर्वे करो… किसी भी शहर में चले जाओ और पता लगाओ कि हमारे युवा हैं जो हिंदुस्तान के युवा हैं, जिन्होंने सेलफोन पकड़ रखा है, दिन में कितने घंटे सोशल मीडिया पर रहते हैं। मैंने छोटी सी सर्वे कराई. मैं हैरान हो गया. साढ़े 7 घंटे युवा फेसबुक पर, इंस्टाग्राम पर , ट्विटर पर यानी अपने फोन पर लगे रहते हैं। मोदी की सरकार में साढ़े 7 घंटे युवा फोन पर बैठा है क्योंकि मोदी जी ने उसको रोजगार नहीं दिया। रोजगार उससे छीन लिया। ये है हिंदुस्तान की हालत. इसलिए ये युवा थे, जिन्होंने सुरक्षा में सेंध जरूर की, लेकिन वे बेरोजगार हैं, इसकी भी वजह आप हैं, तभी वे कूद कर संसद में आए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH