EntertainmentInternational

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फेम एक्टर विन डीजल पर पर एक्स असिस्टेंट ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

मुंबई। ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फेम एक्टर विन डीजल पर उनकी एक्स असिस्टेंट ‘एस्टा जोनासन’ ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एस्टा जोनासन ने कहा है कि जब वह साल 2010 में अटलांटा में विन डीजल के साथ ‘फास्ट फाइव’ की शूटिंग के लिए गयी हुई थीं, तो उस दौरान जॉर्जिया होटल में हॉलीवुड स्टार ने उन्हें कमरे में बंद करके उनके सामने बेहद ही शर्मनाक हरकत की थी और उनका यौन उत्पीड़न किया था।

रिपोर्टर के अनुसार, इस शिकायत में विन डीजल की वन रेस फिल्म्स का नाम शामिल है, जिसमें कथित रूप ये दावा किया गया है कि जोर जबरदस्ती के मामले में विरोध करने की वजह से एस्टा जोनासन को जॉब से फायर कर दिया गया था, ताकि शोषण के मामले को दबाया जा सके।

मुकदमे में जोनासन ने आगे कहा कि उस वक्त वो कुछ कर नहीं पाई थीं। विन डीजल के नाराज होने के डर से वो बस खुद को अलग करने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि जब विन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की तब वो खुद को रोक नहीं पाई और चिल्ला पड़ी। उन्होंने ये भी कहा उस वक्त उनके मन में ये ख्याल आया था कि क्या एक सफल करियर के लिए उन्हें ये सब सहना पड़ेगा? जोनासन उस वक्त बहुत डरी हुई थीं और नौकरी जाने की डर भी उनके मन में था जिस वजह से वह घबरा हुईं थीं।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH