City NewsRegionalUttar Pradesh

लखनऊ : पुरनिया की कबाड़ मण्डी में लगी भीषण आग, लाखों का माल जला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के मड़ियांव इलाके स्थित एक कबाड़ मंडी में सोमवार की देर भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया। इसके बाद आग बुझाने की कार्रवाई को शुरू किया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ- साथ स्थानीय लोग भी आग पर काबू पाने में जुटे। इस घटना में लाखों का माल जलकर खाक होने की बात कही जा रही है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

मामला प्रदेश की राजधानी के मडियांव के पुरनिया मण्डी के पास केशव नगर मोड़ के पास बनी कबाड़ मण्डी का है। यहां सोमवार देर रात कबाड़ मण्डी में भीषण आग लग गई। आग से कबाड़ मण्डी में खड़ी पुरानी गाड़िया, बगल में रखा लकड़ी और पुराने फर्नीचर का सामान जल गया। सूचना मिलने पर पंहुचीं पुलिस ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़िया मौके पर पहुंची। तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। आग पर कई घंटी की कड़ी मशक्क़त बाद काबू पाया गया।

लखनऊ में कबाड़ मंडी में भीषण आग को लेकर सीएफओ मंगेश कुमार ने बताया कि दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थीं। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। अधिक नुकसान होने का अनुमान है। नुकसान का आंकलन संबंधित विभाग द्वारा किया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH