Entertainment

मास्क लगाकर मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आए अक्षय कुमार, लोग भी नहीं पहचान पाए

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज की जाएगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म में टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

इस बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
एक्स, जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था, पर एक वीडियो में अक्षय को पैंट के साथ टी-शर्ट पहने दिखाया गया है। वह निर्माता दिनेश विजान के बगल में बैठे है और उन्होंने बेसबॉल कैप और फेसमास्क से मुंह छिपाया हुआ है। यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने समय पर पहुंचने के लिए मुंबई मेट्रो ली है।

कई मशहूर हस्तियां ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल करती रहती हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल को ‘क्रैक’ की शूटिंग के लिए दिन भर की कड़ी मेहनत के बाद मेट्रो लेते देखा गया। हेमा मालिनी भी मेट्रो से सफर करती नजर आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, जो ईद पर रिलीज होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH