National

आप से इस्तीफा देने वाले अशोक तंवर BJP में शामिल

चंडीगढ़। हाल ही में आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने वाले अशोक तंवर ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने तंवर का पार्टी में स्वागत किया। बता दें कि इससे पहले अशोक तंवर कांग्रेस में थे। बीच में, पूर्व लोकसभा सांसद ने अपनी पार्टी बनाई थी। कुछ समय के लिए तृणमूल कांग्रेस में भी शामिल हुए थे। फिर वह आप में शामिल हुए और अब वह आप से इस्तीफा देकर बीजेपी से जुड़ गए हैं। जानकारी के मुताबिक, अशोक तंवर ने आप की कांग्रेस से बढ़ती हुई नजदीकियों के कारण पार्टी से इस्तीफा दिया है।

बीजेपी और पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अशोक तवंर ने कहा कि PM मोदी जो भी गारंटी देते हैं उसे पूरा करते हैं चाहे वे किसी भी रूप में हो। उन्होंने कहा हमने बहुत से लोगों को देखा है जो बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर की तस्वीर तो लगाते हैं लेकिन बाबा साहब के संविधान में उनका कोई विश्वास नहीं है। वे लोग केवल छल कपट के माध्यम से धोखा देने में लगे हुए हैं। ऐसे धोखेबाजों को 2024 में जनता सबक सिखाने का काम करेगी।

अशोक तंवर ने 2019 में कांग्रेस छोड़ दी और 2022 में AAP में शामिल हुए थे। भाजपा को उम्मीद है कि तंवर के शामिल होने से हरियाणा में बीजेपी अपने वोट को और मजबूत कर लेगी। खासकर जहां जाट सबसे अधिक आबादी वाली जाति है। बता दें कि इस साल के अंत में हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव होने हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH