City NewsRegional

एमपी: गाड़ी ओवरटेक करने पर एसडीएम ने दो युवकों को पीटा, सीएम मोहन यादव ने किया सस्पेंड

भोपाल। मध्य प्रदेश के उमरिया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां बांधवगढ़ एसडीएम अमित सिंह ने गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर दो युवकों की पिटाई कर दी। घायल युवकों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर ने निलंबन के आदेश जारी कर दिए। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी घटना की निंदा की है।

दरअसल, उमरिया जिले के बांधवगढ़ SDM अमित सिंह अपने वाहन चालक और एक सहयोगी के साथ जा रहे थे, तभी पीछे से आए दो युवकों ने SDM का वाहन ओवरटेकर आगे बढ़ने लगे, जिसे लेकर अमित सिंह के वाहन चालक और उक्त युवकों के बीच कहा सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि हाथापाई की नौबत आ गई। विवाद बढ़ता देख SDM गाड़ी से नीचे उतरे और बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया।

मारपीट में घायल युवकों ने पुलिस को बताया कि कोई बात चीत नहीं हुई। हमे जाने की जल्दी थी। इसलिए गाड़ी ओवरटेक की थी। इस बात पर एसडीएम का वाहन चालक नाराज हो गया और गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर डंडे लेकर हम लोगों पर टूट पड़ा। बाद में SDM और उनके सहयोगी भी नीचे उतर आए और मारपीट करने लगे। झ्रगड़े बाद खुद की अपने वाहन के सीसे तोड़ लिए।

बांधवगढ़ SDM अमित सिंह के समक्ष दो युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने एसडीएम अमित को हटा दिया। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी सोशल मीडिया X पोस्ट लिखकर घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही कहा कि एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दे दिए हैं। मप्र में सुशासन की सरकार है। प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल्क भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH