City NewsUttar Pradesh

चोरी की कार का पीछा कर रहे सब इंस्पेक्टर को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

मेरठ। यूपी के मेरठ में बदमाशों एक सब इंस्पेक्टर को गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात करीब 3 बजे कंकरखेड़ा थाने के हाईवे चौकी क्षेत्र स्थित एचआर गार्डन मंडप के बाहर से कार लूट की सूचना मिली थी। तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पीड़ित सोनू ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसकी कार खिड़की खुलवाई। उसके बाद गन प्वाइंट पर लेकर कार, मोबाइल और नकदी लूट कर विपरित दिशा से दिल्ली हाईवे की ओर भागे। पीड़ित की सूचना पर तत्काल हाईवे चौकी प्रभारी मुनेश सिंह ने पुलिस बल के साथ लूटी कार का पीछा किया और कार में लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से उसे ट्रेक कर लिया।

बाद में डिफेंस कॉलोनी के नाले पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर बदमाशों को रुकने और सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में पुलिस सब इंस्पेक्टर मुनेश सिंह को सीने में गोली लग गई। और वह गंभीर से घायल हो गए।

इसी बीच बदमाश वहां से कार को छोड़ भागने में कामयाब रहे। एसएसपी ने कहा कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने लूटी हुई कार बरामद कर ली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH