City NewsRegional

शराब पार्टी में हुए विवाद के बाद दोस्तों ने यूट्यूबर दीपक नागर की लाठी डंडों से पीट-पीटकर की हत्या

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र इलाके में मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में दोस्तों ने यूट्यूबर दीपक नागर की लाठी डंडों से पीट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इसके साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि बलवीर ने बीती रात को थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि मनीष, प्रिंस, विक्की, विजय, योगेंद्र, कपिल, और मिंकू ने उसके बेटे दीपक को 28 जनवरी को घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उनके बेटे को शराब पिलाई। उसके साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जात रहा है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है। उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के मुताबिक, दीपक करीब पांच साल से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था। उसके अच्छे फॉलोअर्स भी हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH