Entertainment

बढ़ने वाली हैं जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, ईडी ने कहा- उन्हें सब पता था, फिर भी ले रहीं थीं ठगी के पैसे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। ईडी ने दिल्ली हाईकोर्ट के सामने दलील दी है कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जानबूझकर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के क्राइम की इनकम स्वीकार कर रही थीं और उसके इस्तेमाल में शामिल थीं। ईडी की ये दलील जैकलीन की याचिका के जवाब के तौर पर सामने आई है।

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस ने याचिका दायर की थी कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी रद्द कर दी जाए। इसी याचिका के जवाब में ईडी ने एक हलफनामा दायर करते हुए ये तर्क दिया। जज मनोज कुमार ओहरी के सामने मामला रखा गया। जैकलीन का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील ने ईडी के हलफनामे के जवाब में प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए कोर्ट से वक्त मांगा है। हाई कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को तय की है।

बता दें, ईडी का दावा है कि जैकलीन पूरी तरह से सुकेश से मिली हुई थीं। जैकलीन ने कभी भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ पैसों के लेनदेन का खुलासा नहीं किया। ईडी का दावा है कि जब तक वो पकड़ी नहीं गईं और उनके खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं मिले तब तक वो इसे छिपाती रहीं। साथ ही वो सुकेश से मिल रहे हर उपहार को इस्तेमाल कर मजे लेती रही हैं। उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH