Uttar Pradesh

लखनऊ: तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले बाप-बेटे गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

लखनऊ। लखनऊ के मलीहाबाद में तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले पिता और पुत्र को पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पश्चिम यूपी से दोनों की गिरफ्तारी की गई है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। अब हत्याकांड में शामिल सिर्फ एक आरोपी गिरफ्त दूर है।

मलिहाबाद के मोहम्मदनगर में जमीन विवाद में हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान और उसके बेटे फराज खान ने अपने साथी फुरकान व ड्राइवर अशरफी के साथ मिलकर अपने रिश्तेदार फरहीन, उसके बेटे हंजला और चचेरे भाई मुनीर उर्फ ताज की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वारदात को अंजाम देने के बाद एसयूवी और लाइसेंसी राइफल छोड़कर भाग निकले थे। शनिवार सुबह उनकी लोकेशन मुरादाबाद में मिली थी। सूत्रों के मुताबिक मुरादाबाद के आसपास के इलाके से ही दोनों को दबोचा गया। डीसीपी पश्चिम राहुल राज ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 5 टीमों का गठन किया था। मौके पर पहुंचे कमिश्नर एसबी शिरडकर ने बताया कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। अगर लेखपाल ने पैमाइश की सूचना दी होती तो घटना रोकी जा सकती थी। घटनास्थल पर डीएम सूर्यपाल गंगवार, जेपीसी आकाश कुलहरी, डीसीपी पश्चिमी राहुल राज भी पहुंचे। पोस्टमार्टम शनिवार यानी आज कराया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH