NationalRegional

INDI गठबंधन जन्म के बाद से ही कई बीमारियों से ग्रस्त हो गया: आचार्य प्रमोद कृष्णम

संभल। उप्र के संभल तहसील क्षेत्र के गांव ऐचोडा कंबोह में होने वाले कल्कि धाम शिलान्यास के लिए कल्कि पीठाधीश्वर लखनऊ पहुंचे और वहां मुख्यमंत्री से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने निमंत्रण पत्र देकर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

अपने आवास पर बातचीत के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि I.N.D.I. गठबंधन जैसी कोई चीज नहीं है। इसका जन्म जब हुआ तो वह तुरंत ही कई बीमारियों से ग्रस्त हो गया। फिर आइसीयू में चला गया और कुछ दिन बाद वेंटिलेटर पर। बाद में नीतिश कुमार इसका पटना में अंतिम संस्कार कर दिया।

क्षेत्र के गांव ऐचोड़ा कंबोह में 19 फरवरी को कल्कि धाम का शिलान्यास किया जाएगा, जिसके लिए कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम द्वारा देश के प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री के साथ ही विभिन्न अखाड़ा प्रमुखों और साधु संतों को भी शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र दिया है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि भगवान राम सभी के हैं और मैं भगवान राम का हूं और मैं सभी को कल्कि धाम आने के लिए निमंत्रण दे रहा हूं कोई भी आ सकता है। साथ ही बताया कि मैंने शिलान्यास कार्यक्रम का निमंत्रण सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भी दिया है। वो आएं या न आएं उनकी मर्जी।

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इस्लाम को न मानने वाला मुसलमान नहीं हो सकता। ठीक इसी तरह जो राम से नफरत करता हो वह हिंदू नहीं हो सकता है। सियासत संभावनाओं का खेल है, लेकिन आज राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। मैने कांग्रेस के नेताओं को भी आमंत्रित किया है। अभी मैंने न तो कुछ छोड़ा है और न ही कुछ पकड़ा है। चुनाव लड़ने के लिए कोई फैसला नहीं किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH