NationalTop News

PM मोदी से मिलने में लगे 4 दिन, राहुल गांधी व्‍यस्‍त रहते हैं; थोड़ा कम मिलते हैं: आचार्य प्रमोद कृष्‍णम?

संभल: कुछ दिन पहले नई दिल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब उन्‍होंने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा- प्रधानमंत्री मोदी से मिलने में मुझे 4-5 दिन लगे। राहुल गांधी व्यस्त रहते हैं। वे थोड़ा कम मिलते हैं, उनका ज्यादा मिलने का स्वभाव भी नहीं है। राहुल गांधी के पास जब समय होगा तभी मिलेंगे। शायद उन्हें लगता होगा कि इनसे मिलना समय की बर्बादी है।

मीडिया से बातचीत में प्रमोद कृष्‍णम ने कहा कि राहुल गांधी साल के पांच-छह महीने यात्रा निकालते रहते हैं, इसलिए व्‍यस्‍त रहते हैं। मेरी कांग्रेस के बड़े नेताओं से दो-तीन सालों से मुलाकात नहीं हुई है। इससे पहले आचार्य प्रमोद ने कहा था कि सियासत संभावनाओं का खेल है। भाजपा में जाना कोई गुनाह तो नहीं है। मैंने न तो अभी भाजपा जॉइन की है और न ही मुझे किसी ने ऐसा करने के लिए कहा है।

मोदी और योगी को कल्कि धाम का दिया है न्‍योता

गौरतलब है कि आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने पीएम मोदी समेत कई बड़े भाजपा नेताओं को श्रीकल्कि धाम के शिलान्‍यास समारोह का निमंत्रण दिया है। यूपी के राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज है कि लोकसभा चुनाव से ऐन पहले आचार्य प्रमोद कृष्‍णम भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

इससे पहले अयोध्‍या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह के लिए विहिप ने प्रमोद कृष्‍णम को भी न्‍योता दिया था। 19 फरवरी को संभल में कल्कि धाम का कार्यक्रम है। इसके लिए उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को भी न्‍योता दिया है।
PM मोदी से मिलने में लगे 4 दिन, राहुल गांधी व्‍यस्‍त रहते हैं; थोड़ा कम मिलते हैं: आचार्य प्रमोद कृष्‍णम?

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH