Sports

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट नहीं खेलेंगे विराट, वापस लिया नाम

नई दिल्ली। शनिवार को बीसीसीआई ने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बचे हुए 3 मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। इसमें विराट कोहली का नाम शामिल नहीं है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस की नाराजगी देखने को मिल रही है. हालांकि, बीसीसीआई ने टीम के ऐलान के साथ ही कारण बताया है कि विराट ने आखिर क्यों नाम वापस लिया है?

विराट इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं थे। वहीं, अब बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए वह उपलब्ध नहीं हैं। नतीजन, बोर्ड ने जो 17 सदस्यीय टीम चुनी है, उसमें कोहली का नाम शामिल नहीं है। BCCI ने कोहली के टेस्ट सीरीज से नाम वापसी लेने पर कहा, “विराट कोहली पर्सनल कारणों से बची सीरीज के लिए चयन के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। बोर्ड कोहली के फैसले का पूरा सम्मान और समर्थन करता है।

इंग्लैंड के खिलाफ ये है भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल*, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा*, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH