National

बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने साबित किया बहुमत, वोटिंग से विपक्ष का वॉकआउट

पटना। बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार ने विश्वास मत हासिल कर लिया है। नीतीश कुमार के समर्थन में 129 वोट पड़े हैं। वहीं विश्वास मत पर वोटिंग से विपक्ष ने वॉकआउट कर लिया।

परीक्षण से पहले तेजस्वी यादव ने सदन में भाषण दिया और जमकर नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। तेजस्वी ने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी क्या गारंटी लेंगे कि नीतीश कुमार फिर नहीं पलटेंगे? तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘आपने कहा यहां मन नही लग रहा, हमलोग नाचने गाने के लिए थोड़ी न है, नीतीश जी आप कैकई को पहचानिए आपके साथ कौन कौन कैकई है। तेजस्वी ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने आरक्षण दिया लेकिन उनका जनसंघ ने विरोध किया और हैरत की बात है नीतीश कुमार उसी जनसंघ के साथ के आज जाकर बैठ गए. तेजस्वी ने कहा कि संघर्ष करते रहेंगे और डरेंगे नहीं।

तेजस्वी ने कहा एक ही टर्न में तीन बार यू टर्न लेना, ऐसा तो कहीं देखा ही नहीं। नीतीश कुमार ने तो नौ बार सीएम का शपथ लेकर इतिहास रच दिया। नीतीश कुमार की भी राजा दशरथ की तरह कोई-ना -कोई मजबूरियां रही होंगी। नीतीश आदरणीय हैं और रहेंगे। बिहार के युवाओं को हमने नौतकी बांटी, जो भी असंभव था उसे संभव किया। हमने 2 लाख लोगों को रोजगार दिया। सब जानना चाहते हैं कि नीताश ने पाला क्यों बदला। दशरथ ने नहीं कैकयी ने राम को वनवास भेजा था, नीतीश कुमार समझें कि कैकयी कौन है।नीतीश जी एक बार बता देते कि अलग होना है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH