International

लाहौर के अंडरवर्ल्ड डॉन की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने शादी समारोह में गोलियों से भूना

लाहौर। लाहौर के अंडरवर्ल्ड डॉन और माल परिवहन नेटवर्क के मालिक अमीर बलाज टीपू की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई है। अमीर बलाज एक शादी समारोह में शामिल होने गया था, इसी दौरान हमलावर ने बलाज समेत तीन लोगों पर गोली चला दी। घायल अवस्था में अमीर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पाकिस्तान के अखबार ‘डान’ के मुताबिक लाहौर का अंडरवर्ल्ड और माल परिवहन नेटवर्क का मालिक अमीर बलाज रविवार को को चुंग इलाके में एक शादी समारोह में गया था। रिपोर्ट के मुताबिक अमीर बलाज के पिता आरिफ अमीर उर्फ ​​टीपू ट्रकानवाला साल 2010 में अल्लामा इकबाल हवाई अड्डे पर एक घातक हमले का शिकार हो गए थे। गोलीबारी के दौरान लगी चोटों के कारण आरिफ अमीर की भी मौत हुई थी।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, बालाज के दादा भी सदियों पुराने झगड़े में उलझे हुए थे, जिससे परिवार में हिंसा का इतिहास जुड़ गया। पुलिस रिपोर्ट्स के अनुसार, हमलावर ने बालाज और दो अन्य मेहमानों पर गोलीबारी की। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी प्रतिक्रिया में तुरंत जवाब देते हुए बालाज के सशस्त्र सहयोगियों ने जवाबी कार्रवाई की। इसके परिणामस्वरूप हमलावर की तत्काल मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक घायल होने के बाद बालाज को जिन्ना अस्पताल में भर्ती किया गया था। बचाने की तमाम कोशिशों के बावजूद बालाज की जिन्ना अस्पताल में मौत हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH