City NewsRegionalTop News

तेलंगाना : बीआरएस की युवा विधायक की सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

तेलंगाना। सिकंदराबाद छावनी से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की आज सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीँ इस हादसे में कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

बता दें कि लस्या नंदिता तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में सिकंदराबाद छावनी सीट से जीतकर विधानसभा पहुंची थीं। उनके पिता जी. सयन्ना सिकंदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे, लेकिन 19 फरवरी, 2023 को बीमारी के चलते उनका निधन हो गया। उनकी तीन बेटियां थीं, जिसमें लस्या नंदिता सबसे बड़ी थीं। बीआरएस ने 30 नवंबर को हुए विधानसभा चुनाव में लस्या नंदिता को मैदान में उतारा था।

बीआरएस विधायक लास्या नंदिता के निधन पर तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने शोक जताया। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, “छावनी विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा सदमा लगा। नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था। यह बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH