City NewsRegional

पश्चिम बंगाल: अशोकनगर में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर में रविवार की रात को 49 वर्षीय तृणमूल कांग्रेस नेता बिजनदास की जमीन विवाद को लेकर लोगों के एक समूह ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बिजन दास पर यह हमला तब हुआ जब वह पार्टी के एक सहयोगी के घर गए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुमा एक पंचायत के उप मुखिया दास को नजदीक से दो बार गोली मारी गई, एक गोली उनके सिर में लगी और दूसरी उनके बाएं कान को पार कर गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “उन्हें बारासात मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी फरार है और हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’ बारासात की सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने कहा, “बिजन की मृत्यु पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है, उन्होंने छात्र राजनीति से अपना राजनीतिक करियर शुरू किया और तब से पार्टी के साथ थे, पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

हालांकि बताया जा रहा है कि मृतक का कुछ दिनों पहले जमीन कारोबारी गौतम दास के साथ झगड़ा हुआ था। इसके साथ ही पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में हुए पंचायत चुनाव का भी झगड़ा भी अब तक चल रहा था। उपमुखिया चुने जाने के बाद से ही बिजनदास विपक्षी नेताओं के निशाने पर थे। पुलिस इन सभी एंगलों को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH