City NewsEntertainmentRegional

बिहार के कैमूर में भोजपुरी गायक-अभिनेता छोटू पांडेय समेत 9 की सड़क हादसे में मौत

कैमूर। बिहार के कैमूर में रविवार रात को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर दूसरे लेन में सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो में दो महिलाएं सहित आठ लोग सवार थे। वहीं बाइक पर एक व्यक्ति सवार था। हादसे में सबकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इन सबकी पहचान हो गई है। इस घटना में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय और उनके राइटर की भी मौत हुई है।

मृतकों में गायक-अभिनेता छोटू पांडेय के अलावा बक्सर के रहने वाले, प्रकाश राय, अनु पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा, बजेश पांडे, और शशि पांडे शामिल हैं। हादसे के शिकार हुए अनु पांडेय छोटू पांडेय के भतीजे जबकि शशि पांडेय चाचा हैं। इसके साथ यूपी के कानपुर की रहने वाली सिमरन श्रीवास्तव और मुंबई की रहने वाली आंचल की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई है। ये सभी छोटू पांडेय के साथ काम करने वाले कलाकार थे और छोटू पांडेय के साथ चंदौली में प्रोगाम करने जा रहे थे लेकिन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही हादसे के शिकार हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद बक्सर के सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे देर रात भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। घटना पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि हादसे के शिकार हुए ज्यादातर लोग कलाकार थे। मैंने इन सभी के साथ मंच साझा किया है। इन्हें मैंने कई कार्यक्रमों में बुलाया था. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक महीना पहले ही बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास की ओर से भव्य कार्यक्रम हुआ था। उस कार्यक्रम में गायक छोटू पांडे ने अपनी पूरी टीम के साथ शानदार प्रस्तुति दी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH