City NewsTop NewsUttar Pradesh

अमरोहा में युवती की बेरहमी से हत्या, शव के किए 20 टुकड़े, फिर थैलों में भरकर फेंका

अमरोहा। यूपी के अमरोहा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बोरे में बंद एक गर्भवती युवती का शव मिला है। शव को करीब 20 टुकड़ों में काटा गया है। मंगलवार सुबह रिंग रोड पर रजाकपुर चेक पोस्ट से थोड़ी आगे गांव खेतापुर को जाने वाले रास्ते पर लोगों ने सड़क किनारे पर दो थैले पड़े देखे। शक होने पर पुलिस को सूचना दी।

अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास के इलाके में छानबीन शुरू करा दी है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस पर मोर्चरी में रखवा दिया है।

दरअसल धनौरा बाईपास मार्ग पर ही स्थित है खेतापुर। इसी के पास सड़क किनारे झाड़ी में गांव के लोगों ने कपड़े के 2 थैले पड़े देखे। दोनों थैलों में ऊपर कपड़े भरे थे। कपड़ों के नीचे युवती के शव के टुकड़े पड़े थे। तत्कला इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद दोनों थैलों की जांच की गई। एक थैले में युवती के सिर से कमर तक का हिस्सा था। जिसे देखकर पता चला कि युवती प्रेग्नेंट थी, जबकि दूसरे थैले में कमर से नीचे तक शरीर के हिस्से थे।

युवती की उम्र 23 से 24 साल बताई जा रही है। पुलिस ने थैलों की जांच की तो सन्न रह गई। हत्यारों ने इस कदर दरिंदगी से युवती की हत्या की थी कि किसी की भी रूह कांप जाए। हत्यारों ने युवती के दोनों हाथों के कई टुकड़े किए थे। कमर के नीचे का हिस्सा धारदार हथियार से कई टुकड़ों में कर दिया था।

इस मामले में सीओ अंजलि कटारिया का कहना है कि युवती के 20 टुकड़े कर शव दो थैलों में सड़क किनारे फेंका गया है। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो सकी है. आसपास के इलाके के अलावा सभी थानों में गुमशुदगी की जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH