National

तेलंगाना के संगारेड्डी में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना नया एटीएम बना लिया है

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हैदराबाद में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसके बाद पीएम मोदी संगारेड्डी पहुंचे. जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. बता दें कि पीएम मोदी सोमवार को तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे थे. सोमवार को उन्होंने आदिलाबाद में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. उसके बाद वह तमिलनाडु गए और शाम को वापस तेलंगाना लौट आए.

पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस के लोगों ने किसानों से करोड़ों रुपये लूटे. कांग्रेस इनकी जांच नहीं कहा रही है. क्योंकि इन्हें लगता है कि इन घोटालों में इनके भी लोग शामिल हैं. कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना को अपना नया एटीएम बना लिया है. एक दूसरे को कवर फायर देकर ये खेल बहुत दिनों तक नहीं चलेगी. क्योंकि मोदी सरकार में सर्जिकल स्ट्राइक होती है और एयरस्ट्राइक भी होती है.

पीएम मोदी ने कहा कि, आज जब मोदी आपको और आपके परिवार को दी गई गारंटी को पूरा करने में लगा है तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को मोदी के परिवार को गाली देने पर उतर आए हैं. ये मोदी को गाली क्यों दे रहे हैं. इनकी आंखों में मोदी चुभता क्यों हैं क्योंकि मैं इनके घोटालों की पोल खोल रहा हूं, मैं इनके परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठाता हूं. जम्मू-कश्मीर से लेकर तमिलनाडू तक देखिए, जहां जहां परिवारवादी पार्टियां राज कर रही हैं वहां परिवार तो मजबूत हुआ है. लेकिन वह राज्य बर्बाद हुआ है.

पीएम मोदी ने कहा कि आज दुनिया की सबसे तेजी से विकास होने वाली विश्व की सबसे तेज बढ़ती इकॉनोमी हमारा हिंदुस्तान है कि नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं आपको एक गारंटी दे रहा हूं, कि अगरे कुछ वर्षों में भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकॉनोमी बनाएंगे और ये वादा भी पूरा होगा, क्योंकि ये मोदी की गारंटी है. आप सब जानते हैं पूरा देश जानता है कि मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी.

प्रधानमंभी नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि, आपके प्यार आपके विश्वास को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा ये मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी जो कहता है वो करके दिखाता है. मैंने आपसे कहा था कि हम सब मिलकर भारत को पूरे विश्व में एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे. आज आप देख रहे हैं कैसे भारत आज पूरे विश्व में आशा की किरण बन कर नई ऊंचाई छू रहा है. विदेशों में भी भारतीय समुदाय में तेलुगु भाषी बहुत हैं. आज जब तेलुतु भाषी कहीं बोलते हैं कि मैं हिंदूस्तान से हूं तो उनका भी डंका बजता है.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH