City NewsNationalRegional

तलवार लहराकर पीएम मोदी को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी है। कर्नाटक के यादगिरी जिले के रंगापेट के रहने वाले मोहम्मद रसूल ने एक वीडियो पोस्ट कर प्रधानमंत्री मोदी को तलवार से मारने की धमकी दी है। इस मामले में यादगिरी सुरपूर पुलिस स्टेशन में आरोपी शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी के तलाश कर रही है।

वीडियो में शख्स कह रहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो वह पीएम मोदी की हत्या करेगा। वह कह रहा है कि पीएम को मौत की घाट उतार देगा। यादगिरी पुलिस के बयान के हवाले से बताया गया है कि इस मामले में मोहम्मद रसूल खद्दर के खिलाफ सुरपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसमें वह पीएम को जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसके अलावा सुरपुर पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. शख्स की गिरफ्तारी को लेकर कर्नाटक और हैदराबाद के कई इलाकों में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। मोहम्मद रसूल की फेसबुक आईडी के मुताबिक वह हैदराबाद का रहने वाला है. रसूल के फेसबुक अकाउंट की पूरी जानकारी एएनआई को सौंप दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH