City NewsRegional

आंध्र प्रदेश के नांदयला में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा-दुल्हन समेत परिवार के पांच सदस्यों की मौत

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के नांदयला जिले में बुधवार को एक सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। यह दुर्घटना अल्लागड्डा मंडल में नल्लागाटला के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब 5.15 बजे हुआ जब कार चला रहे व्यक्ति ने सड़क किनारे खड़े ट्रक पर ध्यान नहीं दिया।

नांदयला जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के. रघुवीर रेड्डी ने बताया कि एक परिवार तिरुपति में एक मंदिर से दर्शन कर लौट रहा था तभी बुधवार तड़के सवा पांच बजे नल्लागटला गांव में दुर्घटना का शिकार हो गया। रेड्डी ने बताया, ”एक ट्रक चालक ने किसी काम से अपने वाहन को सड़क किनारे खड़ा किया था और जैसे ही वह ट्रक से उतरा तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।”

परिवार सिकंदराबाद के अलवाल इलाके का रहना वाला था। बालाकिरण और काव्या, जिनकी एक सप्ताह पहले शादी हुई थी, दुर्घटना में मारे गए। बालाकिरण ने 29 फरवरी को काव्या के साथ शादी की थी और रिसेप्शन 3 मार्च को शहर के शमीरपेट में आयोजित किया गया था। बालाकिरण की मां मंथरी लक्ष्मी और पिता मंथरी रविंदर और छोटा भाई उदय भी मारे गए।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH