EntertainmentNational

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का यू टर्न, कहा- लडूंगा चुनाव, मां से किया वादा पूरा करूंगा

पटना। भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। बुधवार को एक्स हैंडल से खुद पावरस्टार पवन सिंह ने इस बात की जानकारी दी है। सूत्रों के अनुसार जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर उनकी ओर से अभी तक को आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

दरअसल पवन सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी। बता दें कि बीजेपी ने चौंकाते हुए 2 मार्च को पवन सिंह को टिकट देने का ऐलान किया था। उन्हें पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके विरोध में उठी आवाज के बाद उन्होंने अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का ऐलान किया। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने यह नहीं खुलासा किया कि वो क्यों उम्मीदवारी वापस ली।

पवन सिंह ने 3 मार्च को कहा था, ‘भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH