National

ईडी ने केजरीवाल को भेजा 9वां समन, 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को 9वां समन जारी किया है। ईडी ने अब सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को मुख्यालय में प्रस्तुत होने को कहा है। सीएम केजरीवाल को ईडी की तरफ से इससे पहले भी 8 समन जारी किए जा चुके हैं। हालांकि अरविंद केजरीवाल अभी तक ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए हैं।

]प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति 2021-22 मामले में अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच में 9वां समन जारी किया है। उन्हें 21 मार्च को जांच में शामिल होने के लिए कहा है।

जांच एजेंसी इससे पहले भी सीएम केजरीवाल को 8 बार समन भेज चुकी है, लेकिन वो एक बार भी ईडी के सवालों का जवाब देने के लिए प्रस्तुत नहीं हुए हैं. इस क्रम में ईडी ने एक बार फिर से उनको तलब किया है। हालांकि यह देखना होगा कि सीएम केजरीवाल ईडी मुख्यालय में हाजिर होते हैं या नहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया और आम आदमी राज्यसभा सदस्य संजय सिंह इस मामले में जेल में बंद हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH