City NewsUttar Pradesh

मुजफ्फरनगर: तंबाकू नहीं दिया तो हेड कांस्टेबल ने टीचर की गोली मारकर की हत्या

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एसडी इंटर कॉलेज के बाहर एक हेड कांस्टेबल ने मामूली कहासुनी पर सहायक अध्यापक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वाराणसी से एक पुलिस टीम यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर मुजफ्फरनगर आई थी। इसी दौरान गाड़ी में किसी बात को लेकर बहस होने लगी। देखते ही देखते यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लेकर शिक्षकों के साथ आए एक सिपाही ने शिक्षक पर कार्बाइन से कई राउंड फायरिंग कर दी।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एसडी इंटर कॉलेज के पास हुई, जो मुजफ्फरनगर एसएसपी आवास से केवल 50 मीटर की दूरी पर है। गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मुजफ्फरनगर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 तारीख की देर रात वाराणसी से एक टीम यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर मुजफ्फरनगर पहुंची थी, जहां एसडी इंटर कॉलेज का गेट बंद होने के कारण सभी लोग गाड़ी में आराम कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि सभी लोग गाड़ी में आराम कर रहे थे, तभी उत्तर प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश की ओर से शिक्षक धर्मेंद्र तंबाकू की मांग की गई। इसपर धर्मेंद्र ने तंबाकू होने से इंकार कर दिया। इस बीच दोनों के बीच बहसबाजी होने लगी। इस दौरान हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश ने अपनी कार्बाइन से शिक्षक धर्मेंद्र पर फायरिंग कर दी। शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH