Top NewsUttar Pradesh

चित्रकूट में डंपर और ऑटो की टक्कर में 6 की मौत, 2 की हालत गंभीर

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां ऑटो और डंपर में आमने-सामने की टक्कर ऑटो सवार 6 की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर है। डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। हादसा साढ़े 5 बजे कर्वी मुख्‍यालय से सटे अमानपुर गांव के पास हाईवे पर हुआ। टैम्पो सवार लोग चित्रकूट दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

घटना चित्रकूट के अमानपुर के सम्राट ढाबा के NH- 35 की है। ऑटो ई-रिक्शा चित्रकूट धाम कर्वी रेलवे स्टेशन से यात्रियों को लेकर रामघाट जा रहा था, जिसमें नौ लोग सवार थे।‌ आटो अमानपुर पहुंचा तो आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक करना चाहा। तब ही भरतकूप की तरफ से आ रहे डंपर की चपेट में आ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोग काफी देर तक अंदर फंसे रहे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी उपेंद्र प्रताप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। क्रेन मंगवाकर ऑटो में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया। तब तक तीन लोगों ने दम तोड़ दिया था। पांच घायलों को जिला के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, यहां पर डॉक्टरों ने 3 और लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH